बिग ब्रेकिंग

रायपुर ब्रेकिंग : शहर में बसों की इंट्री पर15 नवंबर से बैन…. सिर्फ रिंग रोड नंबर 1, 2 और 3 से भाठागांव की तरफ मुड जायेगी बसें…..कलेक्टर ने जारी किया आदेश

रायपुर 12 नवंबर 2021। ….तारीख पे तारीख…तारीख पे तारीख के तर्ज पर टलते जा रहे नये बस टर्मिनल से बसों की रवानगी अब 15 नवंबर से शुरू हो जायेगी। कलेक्टर सौरभ कुमार के तल्ख तेवर के बाद बसों के संचालन की शुरुआत अब नये बस टर्मिनल से होने लगेगी। इधर पंडरी बस स्टैंड के दुकानदारों को भी जिला प्रशासन की तरफ से आखिरी अल्टीमंटम दे दिया गया है। इसी साल 20 अगस्त को भाठागांव स्थित नये बस टर्मिनल का उदघाटन किया गया था, लेकिन तीन बार के अल्टीमेटम के बाद भी बसों का संचालन वहां से शुरू नहीं हो पाया।

लिहाजा अब कलेक्टर सौरभ कुमार ने सख्त रूख अपनाते हुए 15 नवंबर से बसों का संचालन नये बस टर्मिनल से करने का आदेश जारी कर दिया है। ​प्रशासन ने पंडरी बस स्टैंड के कारोबारियों को रविवार तक का मोहलत दिया है, कि वो अपने दुकानों को खाली करें। कलेक्टर ने अपने आदेश में कहा है कि 15 नवंबर से छत्तीसगढ़ के अन्य जिलों और अन्य राज्यों के लिए बसों का संचालन होगा।

कलेक्टर ने अपने आदेश में स्पष्ट किया है कि रिंग रोड नंबर-1, रिंग रोड नंबर- 2 और रिंग रोड नंबर 3 से ही रिंग रोड नंबर -1 में भाठागांव चौक से टर्मिनल में बसें प्रवेश करेगी, अन्य किसी भी रास्तों से शहर की तरफ बसों का प्रवेश अब पूरी तरह से प्रतिबंधित कर दिया गया है।

Back to top button